पटना आर्यन मर्डर केस: बर्थडे पार्टी वाली गर्ल की तलाश, शराब और शबाब के मिले सबूत

पटना आर्यन मर्डर केस: बर्थडे पार्टी वाली गर्ल की तलाश, शराब और शबाब के मिले सबूत

पटना के एजी कॉलोनी में बिहार पुलिस के एक एएसआई के बेटे की हत्या कर दी गई। उसका शव एक फ्लैट से मिला। घटनास्थल से शराब की बोतल और यूज्ड कंडोम भी पुलिस को मिला है। शक है कि इस फ्लैट में 3-4 लड़के शुक्रवार की रात पार्टी कर रहे थे, जिसमें कोई महिला भी शामिल थी। लिहाजा, मामला और भी संगीन होता दिख रहा है।


पटना: बिहार पुलिस हेडक्वार्टर में पोस्टेड एक पुलिस पदाधिकारी की बेटे की हत्या हो गई। शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के एजी कॉलोनी मार्केट की घटना है। एक फ्लैट से शव बरामद किया गया। 18 साल का आर्यन राज अभी डीएवी स्कूल से पास ही हुआ था। आर्यन अपने माता-पिता के साथ पटेल नगर स्थित घर में साथ रहता था। डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर साकेत कुमार ने बताया की शुक्रवार को मृतक आर्यन राज अपने परिजनों को दोस्त के यहां बर्थडे पार्टी में जाने की बात कह कर घर से निकला था। जिसके बाद वो नहीं लौटा। सुबह तक घर नहीं पहुंचने पर उसके मोबाइल पर संपर्क किया गया। मगर, उसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी। अनहोनी की आशंका से परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

शराब और यूज्ड कॉन्डोम बरामद
पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद अनुसंधान से मोबाइल लोकेशन की जानकारी निकली गई। लोकेशन के अनुसार पुलिस एजी कॉलोनी मार्केट पहुंची। जहां एक कमरे में ASI श्याम रंजन सिंह के बेटे आर्यन राज का शव बरामद हुआ। पुलिस की मानें तो फ्लैट के दरवाजे पर ताला लगा था। ताला तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल दाखिल हुई।

घटना स्थल पर कमरे से पुलिस ने शराब की खाली बोतल, यूज्ड कॉन्डम और आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है कि रूम में पार्टी की गई थी। आशंका जताई जा रही है, पार्टी के दौरान हुए विवाद में आर्यन राज की हत्या गला दबा कर की गई है। एफएसएल की टीम भी जांच कर रही है।

बर्थडे पार्टी वाली गर्ल की तलाश
डीएसपी के अनुसार शुक्रवार की रात कमरे में तीन से चार अन्य लोगों की मौजूदगी के सबूत भी मिले हैं। इसके अलावा इस कमरे में एक महिला भी थी। कमरा आर्यन राज के एक दोस्त ने किराए पर ले रखा है। फिलहाल, घटना की तहकीकात जारी है। आरोपियों और घटना के कारणों का पता लगाने के लिए सबूत जुटाए जा रहे हैं। मुमकिन है इस मामले में कुछ और चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।

पटना में पुलिस अधिकारी के बेटे की हत्या के सनसनीखेज मामले की तह तक पुलिस पहुंचना चाह रही है। शुरुआती जांच में इतना तो तय माना जा रहा है कि इस क्रिमिनल ऐक्टिविटी को शराब और शबाब पार्टी में किसी बात को लेकर अंजाम दिया गया। वारदात को अंजाम देने वाले भी पुराने परिचित ही रहे होंगे।


 

Comments

Popular posts from this blog

Infosys techie Vandana Dwivedi murder: Accused boyfriend suspected Vandana behind attack on him, nursed a grudge

'No Time to Waste' For Pakistan Ahead of Marquee Clash vs India in the T20 World Cup, Says West Indies Great Chris Gayle

Joe Biden President warns new army officers to be ‘guardians of American democracy’